ट्विंकल को सम्मानित करेगा लंदन विश्वविद्यालय, एक्ट्रेस की अचीवमेंट पर पति अक्षय को हुआ गर्व, बोले-यह बहुत खास है

10/28/2023 3:39:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लंदन विश्वविद्यालय से कथा लेखन में मास्टर डिग्री पूरी करने और कवानाघ पुरस्कार मिलने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में कलाकारों की गलत कास्टिंग को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में भी बात की।

 

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट अपनी एक फोटो और लेटर की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा-एक बड़ा क्षण, और सबसे पहले, मैं इसे शेयर करने में झिझक रही थी। लेकिन इससे पता चलता है कि उम्र वास्तव में सिर्फ एक संख्या है और यह आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में बाधा नहीं बनती है। मुझे अपने अंतिम शोध प्रबंध के लिए असाधारण गौरव प्राप्त हुआ, जिसे अब गोल्डस्मिथ्स, लंदन विश्वविद्यालय द्वारा पैट कवानाघ पुरस्कार के लिए भी सूचीबद्ध किया गया है। क्या मैं यह भी जोड़ सकती हूं कि शायद मेरे पुराने दोस्त ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में गलत लोगों को कास्ट किया है। 

 PunjabKesari

 

वहीं, पोस्ट किए लेटर में उन्होंने लिखा- उनके पोर्टफोलियो को पैट कवानाघ अवॉर्ड के लिए रखा गया है, जो हर साल गोल्डस्मिथ्स एमए इन क्रिएटिव एंड लाइफ राइटिंग प्रोग्राम में बेहतरीन काम के लिए दिया जाता है। 


एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके पति और एक्टर अक्षय कुमार ने कमेंट कर लिखा- बधाई हो टीना. मैं आपको हर साल हमारे बच्चों के लिए सबसे अच्छी मां होने का असाधारण गौरव भी देता हूं, लेकिन यह बहुत खास है। हम सभी को इतना गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News