''आदिपुरुष'' का ट्रेलर देख भड़के रामायण के लक्ष्मण, कपड़ों को लेकर भी उठाए सवाल

5/11/2023 12:05:41 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ओम राउत निर्देशित फिल्म आदिपुरुष जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने पसंद किया है। कई लोग ट्रेलर को देख अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, अब रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी ने भी ट्रेलर के एक सीन पर सवाल उठाए हैं। 

 

ट्रेलर देख भड़के रामायण के लक्ष्मण
दरअसल, ट्रेलर देखने के बाद कुछ लोग आदिपुरुष के लक्ष्मण की तुलना रामायण के लक्ष्मण से करने लगे, जिसके बाद सुनील लहरी ने इस पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी। सुनील ने कहा कि- "मेकर्स ने जबरदस्ती इस फिल्म में रामाय़ण को मॉर्डन तरीके से दिखाने की कोशिश की है। इसी वजह से वो जो दिखाना चाहते हैं, वो क्लियर नहीं दिख रहा है। ट्रेलर में कुछ चीजें पसंद नहीं आईं। कई चीजों को जबरदस्ती फिल्म में डालने की कोशिश की गई है।"

कपड़ों को लेकर भी उठाए सवाल 
वहीं सुनील ने फिल्म के कलाकारों के कपड़ों पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि- फिल्म में वनवास के दौरान राम, सीता और लक्ष्मण को पूरे कपड़े पहने दिखाया गया है, जबकि राम ने वनवास के दौरान सिर्फ एक भगवा रंग का कपड़ा पहना हुआ था। इस तरह के ट्रेलर में राम को रूप दिखाकर इसके चार्म को खराब किया गया है। 

इस दिन सिमेनाघरों में दस्तक देगी फिल्म 
बता दें कि, आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन राम सीता के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, लक्ष्मण का किरदार सनी सिंह कर रहे हैं। फिल्म 16 को जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News