Coronavirus: काइली जेनर ने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए किया 1 मिलियन डॉलर का दान,ये हॉलीवुड स्टार्स भी आए सामने

3/26/2020 4:09:44 PM

लंदन: कोरोना वायरस पूरे विश्व में एक महामारी की तरह फैल रहा है। वायरस के प्रभाव को रोकने के लिए कई देशों में लाॅकडाउन हो गया हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से कई लोगों के काम पर भी असर पड़ा है। वहीं कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे भी आ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया के जरिए नाम कमा चुकीं काइली जेनर ने नोवल कोरोना वायरस महामारी में अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सेवा कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए 1 मिलियन अमरीकी डालर का दान दिया। लॉस एंजिल्स के सेडरस सिनाई मेडिकल सेंटर की डॉक्टर थिस अलीबाड़ी ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

PunjabKesari

इस पोस्ट के जरिए उन्होंने काइली का थैक्यूं किया। काइली ने जितने पैसे दान में दिए हैं, उसका इस्तेमाल पहले फेस शील्ड और मास्क खरीदने के लिए किया जाएगा क्योंकि  अस्पताल में फिलहाल सुरक्षात्मक उपकरण की कमी चल रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि काइली के अलावा रेयान रेनॉल्ड्स और ब्लेक लाइवली ने फूड बैंकों को 1 मिलियन डॉलर दान करने की घोषणा की। 16 मार्च को सोशल मीडिया पोस्ट में कपल ने कहा-' वे फीडिंग अमेरिका और फूड बैंक कनाडा के बीच पैसे बांटेंगे।'रिहाना अपने क्लारा लियोनेल फाउंडेशन के माध्यम से मदद के लिए 5 मिलियन डॉलर का दान कर रही है। इसके अलावा केली रिपा और पति मार्क कॉनसेलोस ने न्यूयॉर्क के गवर्नर के कार्यालय में 1 मिलियन डॉलर का दान दिया।


Smita Sharma


Related News