अॉफ शोल्डर ड्रेस पहन काइली ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों में साफ नजर आए हॉट क्लीवेज

10/5/2018 3:27:15 PM

लंदन: हॉलीवुड मॉडल काइली जेनर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में काइली ने फोटोशूट करवाया है। ये फोटोशूट काइली ने प्लग हेलोवीन मेकअप कलेक्शन के लिए करवाया है। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में काइली वैम्पी लुक में नजर आ रही हैं। उनके लुक को देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। काइली बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह अॉफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहने हुए सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

काइली डार्क मेकअप के साथ बालों को ग्रे कलर करवाए हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। 21 साल की काइली का एेसा अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

PunjabKesari

इसके अलावा उनकी अपने बेटे के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में मां-बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari

बता दें कि बता दें कि काइली जेनर का जन्म 10 अगस्त, 1997 को लॉस एंजिल्स (अमेरिका) में हुआ था वह एक अमेरिकन हैं। वह अक्सर बोल्ड और न्यूड फोटोशूट करवाती रहती हैं।

PunjabKesari

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। काइली ने बीते ही दिनों पति ट्रेविस स्कॉट के साथ एक मैग्जीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News