माथे पर टीका..आंखों में ढेर सारा काजल... खूब सारा मेकअप लगाए देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखे आमिर के बड़े बेटे जुनैद

4/11/2024 1:29:32 PM

मुंबई: बी-टाउन के कई स्टार्स किड्स इंडस्ट्री की दुनिया में अपने पांव जमा चुके हैं। इस सिलसिले में अगला नाम सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान का है। जुनैद जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे खूब सारा मेकअप किए हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

आमिर खान के बेटे जुनैद खान को बुधवार रात मुंबई की सड़कों पर मेकअप में देखा गया। तस्वीरों में जुनैद खान ब्लैक कल की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने माथे पर लंबा-सा टीका और आंखों में खूब सारा काजल लगाया हुआ है। वे इस लुक में थिएटर से बाहर निकले ही थे कि लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। पैपराजी को पोज देते हुए जुनैद ने कहा, "अभी भी मेकअप में हूं भाई लोग।"

 

PunjabKesari

अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने पूछा, "वह कौन सा किरदार निभा रहे हैं?" एक अन्य यूजर ने कहा, "'उन्हें जाने दीजिए, वह सुर्खियों में नहीं रहना चाहते।'' एक और यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "गांव में बच्चों को ऐसे ही काजल लगाया जाता है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "ओ भाई यह क्या है।"

PunjabKesari


बता दें कि जुनैद कई दिनों से थिएटर भी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जुनैद खान ने पृथ्वी थिएटर में हुए एक नाटक में शिखंडी का किरदार निभाया है। जुनैद का वायरल लुक उसी किरदार का है।

PunjabKesari


 उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे खूब सारा मेकअप किए हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 


 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News