कुणाल खेमू के इस लाल बैग में ऐसा क्या है खास, वरुण धवन को बैग के पास आता देख हुए बेकाबू

9/27/2019 1:38:58 PM

नई दिल्ली। ड्रामा, कॉमेडी और प्रफुल्लित कर देने वाली सवारी के एक बेहतरीन मिश्रण के साथ 'लुटकेस' के ट्रेलर ने कुणाल खेमू से लेकर विजय राज तक अपने सभी मजेदार किरदारों के साथ प्रशंसकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। इनके अलावा, निर्माताओं को एक और हास्य पात्र मिल गया है, जोकि 'लाल बैग' है! अभिनेता कुणाल खेमू जिम से ले कर सभी जगह इस बैग को अपने साथ रखते है और एक पल के लिए भी उसे अपनी आंखों से ओझल नहीं होने देते।

अपने किरदार को थोड़ा ओर गंभीरता से लेते हुए अभिनेता ने बैग के साथ खुद के कई वीडियो पोस्ट किए हैं। एक वीडियो में कुणाल अपने बैग के प्रति पज़ेसिव् नज़र आ रहे है क्योंकि जब उनके दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन बैग के पास आते है तो कुणाल बेकाबू हो जाते है। ये सभी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है और प्रशंसक यह देखने के लिए अधिक उत्सुक हो गए है कि फिल्म में आखिर इस बैग के साथ क्या होता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#gymdiaries @khemster2 💼💼 #kunalkhemu #instagram #instadaily #bollywood #thursdayvibes #paparazzi #varinderchawla

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on Sep 26, 2019 at 1:29am PDT

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kis kis se bachau kis kis se chupau mae tujhe.. @varundvn kuch nahi hai bag mae kassam se.. @junochopra don’t doubt it. @prashantsixpack ki kassam 🤞😜 #lootcase in theatres 11th October Last time pooch raha hoon... kis ka suitcase hai

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on Sep 26, 2019 at 1:04am PDT

 

"Kis kis se bachau kis kis se chupau mae tujhe.. @varundvn kuch nahi hai bag mae kassam se.. @junochopra don’t doubt it. @prashantsixpack ki kassam
#lootcase in theatres 11th October
Last time pooch raha hoon... kis ka suitcase hai"

फिल्म में यह लाल बैग गुंडों से बच कर हीरो कुणाल केमू के हाथ लग जाता है, जो उस बैग से बात करते हुए कहते है, 'किधर था रे तू, कितना ढूंढा मैंने तेरे को पूरी जिंदगी।' यह वाक्य इस बात का प्रमाण है कि फिल्म में बैग की अपनी एक विशेष भूमिका है।

फिल्म में, हर कोई इस लाल बैग को ढूंढने की कोशिश कर रहा है और इसे पाने के लिए किसी भी हद्द तक जाने के लिए तैयार है। लेकिन कुणाल केमू वह व्यक्ति है जिसे हाथ गलती से यह बैग लग गया है और मिलने के कुछ ही मिनटों में बैग से उनका रिश्ता इतना गहरा हो जाता है कि वे इसे एक पल के लिए भी छोड़ने के लिए तैयार नहीं है।

लुटकेस में मुख्य अभिनेता कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज नज़र आएंगे।

फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। लुटकेस 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News