अब कोरोना संक्रमितों के मदद के लिए आगे आए कुणाल कपूर,मिशन ऑक्सीजन कैंपन के जरिए मरीजों तक पहुंचाएंगे ऑक्सीजन सिलेंडर्स

4/25/2021 10:15:57 AM

मुंबई: इस समय देशभर में कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है।बिगड़ते हालातों के चलते अब कोरोना संक्रमितों को इलाज मिलने में भी कठिनाई हो रही है। हर तरफ ऑक्सीजन, अस्पतालों में बेड और इलाज के लिए किल्लत देखने को मिल रही है। ऐसे में हर कोई अपने हिसाब से मदद के लिए आगे आ रहा है। अब इस कड़ी में फिल्म 'रंग दे बसंती' फेम एक्टर कुणाल कपूर का नाम भी जुड़ गया है।

PunjabKesari

कुणाल कपूर ने मिशन ऑक्सीजन के तहत लोगों की मदद करने का बीड़ा उठाया है। वहीं जूनियर बच्चन भी कुणाल के पूर्ण समर्थन में उतर आए हैं और साथ मिलकर मदद करने के लिए आगे आए हैं।

PunjabKesari

दरअसल,कुणाल कपूर ने कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं। कुणाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से मिशन ऑक्सीजन की जानकारी दी है। अपने ट्वीट में कुणाल ने एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा- 'जो कोई भी मदद करना चाहता है बता दें कि मिशन ऑक्सीजन कैंपेन लोगों तक ऑक्सीजन सिलेंडर्स पहुंचाने के लिए देशभर के लोगों से रुपये बंटोर रहा है। आप भी डोनेट करें, शेयर करें और इसे री-ट्वीट करें ताकि ज्यादा से ज्याद लोग इससे जुड़ सकें।' 

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा-'एक छोटी सी मदद की भी खूब अहमियत रखती है। आप भी इससे जुड़े और मदद के लिए आगे आएं।' वहीं कुणाल के इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने रिएक्शन देते हुए लिखा- 'कृपया आप भी डोनेट करें और जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने में अपना सहयोग दें।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म 'द बिग बुल' को लेकर चर्चा में रहे हैं जिसमें उनके किरदार को काफी सराहना मिली थी। इस बात पर पिता अमिताभ बच्चन ने भी अपनी खुशी जाहिर की थी। वहीं कुणाल हाल ही में फिल्म 'कोई ना जाने' में नजर आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News