''बॉलीवुड के गुडों एक बात कान खोलकर सुन लो मैं दूसरा सुशांत नहीं बनूंगा'' KRK के ट्वीट ने फिर मचाया बवाल

6/13/2021 8:28:23 AM

मुंबई: केआरके यानि कमाल रााशिद खान इन दिनों काफी चर्चा में है। वह आए आए दिन अपने ट्वीट्स के जरिए बी-टाउन के स्टार्स पर निशाना साधते रहते हैं। केआरके ने सलमान खान  के साथ विवाद की शुरुआत की और इसके बाद मीका सिंह पर होते हुए दिवंगत एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत और पूरे बॉलीवुड पर पहुंच गए हैं। केआरके ने एक बार फिर अपने ट्वीट से माहौल गर्म कर दिया है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि वह दूसरे सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनेंगे और बॉलीवुड की हार होगी। केआरके ने लिखा-'बॉलीवुड के गुंडे भाई ये तो तू 100 पर्सेंट मान कर चल कि मैं आउटसाइडर भले ही हूं लेकिन मैं दूसरा सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनूंगा।

PunjabKesari

 

न ही मैं मरूंगा और न ही बॉलिवुड की जीत होगी। इस बार बॉलीवुड की हार होगी। क्योंकि इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से पंगा लिया है।'

PunjabKesari

केआरके ने अगले ट्वीट में लिखा-'बॉलीवुड के गुडों एक बात कान खोलकर सुन लो। हम वेस्टर्न यूपी वाले न कभी किसी से डरते और न ही हारते। अब आर पार की होगी, और ऐसी होगी कि बॉलीवुड की हिस्ट्री में दर्ज की जाएगी। तुम्हारी चुनौती स्वीकार है।'

PunjabKesari

बता दें कि चलें कि फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के रिलीज होने के बाद सलमान खान और केआरके बीच विवाद शुरू हुआ। इसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंच गया। सलमान खान और केआरके विवाद में मीका सिंह भी आ गए और उन्होंने गाना तक बना दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News