कृति-तापसी समेत कुछ इस अंदाज में बी-टाउन में स्‍पॉट हुईं ये हसीनाएं, देखें Latest Pics

6/4/2019 1:04:08 PM

मुंबई: बॉलीवुड हसीनाएं अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर स्टनिंग लुक में इन एक्ट्रेसेस को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। इन हसीनाओं के लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को कई जगहों पर स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। सोमवार शाम को हाल ही में इलियाना डिक्रूज, कृति सेनन, शनाया कपूर और तापसी पन्नू को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया गया। देखें इन हसीनाओं की लेटेस्ट तस्वीरें....

PunjabKesari,कृति सेनन इमेज,कृति सेनन फोटो, कृति सेनन पिक्चर

 

कृति सेनन

कृति सेनन अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोमवार रात कृति जुहू में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान कृति शाॅर्ट जंपसूट में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। कृति ने अपने लुक को लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिकसे कम्पलीट किया था। इस दौरान कृति ने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे। उन्होंने पैपराजी को स्माइल करते हुए पोज दिए। कृति के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।काम की बात करें तो कृति जल्द ही पानीपत में नजर आने वाली हैं। 

PunjabKesari,शनाया कपूर इमेज,शनाया कपूर फोटो, शनाया कपूर पिक्चर

 

शनाया कपूर

बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सिंपल अंदाज में मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान वह व्हाइट कलर के प्लाजो सूट में खूबसूरत अंदाज में दिखीं। तस्वीरों में वह एक बैग पकड़े नजर आ रही हैं। मीडिया कैमरा पर नजर पड़ते ही शनाया ने क्यूट स्माइल के साथ पोज दिए। शनाया के काम की बात करें तो वह गुंजन सक्सेना की बायोपकि 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।

PunjabKesari,तापसी पन्नू इमेज,तापसी पन्नू फोटो, तापसी पन्नू पिक्चर


तापसी पन्नू 

एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म 'गेम ओवर' के प्रमोशन में बिजी हैं। बीती शाम की वह इस फिल्म के प्रमोशन करती दिखीं। इस दौरान तापसी ग्रीन टाॅप और येलो पैंट में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। कर्ली हेयर, मिनिमल मेकअप और शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। तापसी ने स्टाइलिश अंदाज से कैमरे में पोज दिए। 

PunjabKesari,इलियाना डिक्रूज इमेज,इलियाना डिक्रूज फोटो,इलियाना डिक्रूज पिक्चर

इलियाना डिक्रूज
 

फिल्म 'बर्फी' से बाॅलीवुड में डेब्यू कर चुकीं इलियाना डिक्रूज को बीती शाम बांद्रा में क्लिनिक के बाहर स्पाॅट किया गया है। इस दौरान इलियाना व्हाइट ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। इलियाना इस दौरान बिना मेकअप नजर आईं। तस्वीररों में इलियाना काफी उदास नजर आईं। काम की बात करें इलियाना इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह आए दिन फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News