Oh No!! गाड़ी से निकलते ही गड़बड़ा गया कृति सेनन का बैलेंस, गिरने से बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

1/19/2024 12:48:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होगी। इसी बीच बीते गुरुवार इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया। इस लॉन्च इवेंट में कृति भी बन ठनकर पहुंची, जहां वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

दरअसल, कृति सेनन अपने को स्टार शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची। इस दौरान जैसे ही वह गाड़ी से उतरीं तो उनका बैलेंस बिगड़ गया। उन्होंने संभलने की कोशिश की लेकिन दोबारा में उन्हें साइड में रखे रोड बैरियर का सहारा लेना पड़ा और नीचे गिरने से बच गईं। ऐसे में दूसरी तरह से गाड़ी से बाहर निकल रहे शाहिद ने भागकर एक्ट्रेस को संभाला। इसके बाद दोनों स्टार हाथों में हाथ थाम पैपराजी के कैमरे में कैद हुए।

 

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)


इस दौरान कृति सेनन ब्लैक कलर की थाई स्लिट ब्लैक ड्रेस के साथ हाई हील्स में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। जबकि शाहिद ब्लैक लैदर कोट और डेनिम पैंट में दिखे। अब कृति सेनन और शाहिद का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

काम की बात करें तो फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन एक्टर शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी। दोनों स्टार्स की ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News