''दिल बेचारा'' का ट्रेलर देख इमोशनल हुई कृति सेनन, कहा-''देखना मुश्किल है लेकिन...''

7/7/2020 11:38:08 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया ।ये उन ट्रेलर में शामिल हो गया है, जिसे कुछ ही घंटे में 20 मिलियन व्यूज मिले हैं। 'जन्म या मरना हमारे हाथ में नहींलेकिन जिंदगी को कैसे जीना है ये हमारे हाथ मे हैं।' इन सब डायलाॅग्स ने एक बार फिर लोगों की आंखों में आंसू ला दिए। ट्रेलर में सुशांत की मस्ती और मासूमियत आंखों से एक पल के लिए भी ओझल कर पाना बेहद मुश्किल हैं।

Bollywood Tadka

वहीं जैसे ही इसका ट्रेलर आया तो फैंस के साथ सुशांत के करीबी लोग भी सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर इमोशनल दिखाई दिए। इन्हीं में से एक हैं उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस कृति सेनन। कृति अपने इस दोस्त के चले जाने के सदमे से उबर नही पा रही हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की ट्रेलर को देख जहां हर किसी की आंखे नम हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#DilBechara Its gonna be really hard to watch this one.. but how can i not!! 💔 #Sush @castingchhabra @sanjanasanghi96

A post shared by Kriti (@kritisanon) on Jul 6, 2020 at 5:43am PDT

 

वही कृति ने भी अपने इंस्टा पर सुशांत की 'दिल बेचारा ' का ट्रेलर शेयर अपने टूटे दिल की दास्तान बयां की। कृति ने लिखा-'मेरे लिए ये देख पाना बहुत मुश्किल हैं। लेकिन मैं इसे कैसे न देखूं।' इन्हीं के साथ कृति ने अपने दिल और दर्द का हाल बयां किया।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के गुजरने के कुछ दिनों बाद कृति ने एक भावनात्मक नोट शेयर किया था। कृति आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने सुशांत को याद कर एक प्रेरक पोस्ट शेयर की थी। कृति ने अपने इंस्टा पर रॉबर्ट टवे का एक कोट-'आज आप जो संघर्ष कर रहे हैं वह उस ताकत को विकसित कर रहा है, जिसकी आवश्यकता आपको कल है। डोंट गिव अप' शेयर किया। कृति के इस पोस्ट से ये साफ है कि वह अभी तक सुशांत के निधन से उभर नहीं पाई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News