कृति सेनन ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, स्मोकी आईज से फैंस को बनाया दीवाना

7/24/2019 10:44:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon )ने 2014 में फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ थे। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद कृति ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

PunjabKesari,कृति सेनन इमेज, Kriti Sanon Image 

इसके बाद वह बरेली की बर्फी, लुक छिपी जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं। कृति फिल्मों के साथ-साथ अपनी स्टाइल को लेकर भी कापी सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं रहती हैं। इसी बीच कृति ने फेमस मैगजीन फेमिना के लिए हाॅट फोटोशूट करवाया।

PunjabKesari,कृति सेनन फोटो, Kriti Sanon Photo

फोटोशूट की तस्वीरें मैगजीन ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में  कृति का ब्लैक हॉट अवतार नजर आ रहा है। तस्वीर में कृति लेबल पर्निका की एक ब्लैक ओवरसाइज्ड जैकेट में दिख रही हैं। कृति का ये लुक काफी बोल्ड लग रहा है।

PunjabKesari,कृति सेनन एचडी इमेज, Kriti Sanon hd Image

मेकअप की बात करें तो न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आईज से कृति को ड्रेमेटिक लुक दिया गया है। इस दौरान उनके बाल खुले हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari,कृति सेनन फोटो, Kriti Sanon hd photo

एक तस्वीर में वह गोल्जर आउटफिट में दिख रही हैं। फुल स्लीव्स वन शोल्डर ड्रेस में कृति काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनका मैसी लुक को देखने को मिल रहा है। कृति की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari,कृति सेनन इमेज,Kriti Sanon image

काम की बात करें तो कृति की फिल्म लुका छिपी मार्च में रिलीज हुई थी। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया और लिव इन पर आधारित ये फिल्म हिट रही। वहीं अब वह जल्द ही अर्जुन पटियाला में नजर आने वाली हैं।

PunjabKesari,कृति सेनन इमेज,Kriti Sanon image

इस फिल्म में वह पहली बार पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के अपोजिट दिखेंगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा वरुण शर्मा भी हैं। अर्जुन पटियाला 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा कृति फिल्म पानीपत में भी दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News