कार्तिक आर्यन के साथ ''सत्यप्रेम की कथा'' का प्रमोशन करने निकली कियारा, ऑफ व्हाइट मिनी ड्रेस में दिखीं बेहद हॉट

6/23/2023 3:00:33 PM

PunjabKesariबॉलीवुड तड़का टीम. कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा का म्यूजिक लॉन्च किया। इसके बाद ही दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो गए हैं। इसी बीच बीते बुधवार कियारा को को-स्टार कार्तिक संग हॉट लुक में फिल्म का प्रमोशन करते स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान कियारा ऑफ व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस में बेहद हॉट दिखीं। ड्रेस की रफल्स वाली मिनीस्कर्ट में एक्ट्रेस अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं।

PunjabKesari

इस लुक को मस्कारा आइज, ग्लोसी लिप्स, न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में कियारा काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

PunjabKesari


वहीं, कार्तिक इस दौरान टी-शर्ट के साथ ओपन शर्ट और ब्लै पैंट में काफी स्मार्ट दिख रहे हैं। दोनों एक साथ कैमरे के सामने जबरदस्त केमिस्ट्री बनाकर पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari


वहीं, 'सत्यप्रेम की कथा' की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में दोनों के अलावा सुप्रिया पाठक, गजराज राव, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव जैसे स्टार्स भी अहम भूमिका भूमिका में हैं। 'भूल भुलैया 2' के बाद यह दूसरी बार है जब कार्तिक और कियारा की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी। समीर विधवांस द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News