कियारा आडवाणी के बर्थडे पर स्टार्स का जमावड़ा, शाहिद-सिद्धार्थ समेत ये सेलेब्स आए नजर

8/1/2019 10:36:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने 31 जुलाई को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्होंने बर्थडे बैश रखीं। यहां अभी सितारों का जमावड़ा हो रहा है, वहीं कियारा अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं। पार्टी में कियारा व्हाइट कलर की सेपरेट्स में दिखीं।

PunjabKesari

डीप नेक स्ट्रेपी क्रॉप टॉप और मैचिंग हाई वेस्ट फिटेट स्कर्ट में कियारा बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। इस दौरान कियारा ने मीडिया को भी मुस्कुराते हुए पोज दिया। उनके साथ उनके पैरेंट्स भी थे। कियारा के बर्थडे पर पूरा आडवाणी परिवार मौजूद था। 

PunjabKesari

पार्टी में शाहिद कपूर कैजुअल लुक में पहुंचे। उन्होंने एक लॉन्ग वाइट टी-शर्ट के साथ कार्गो पैंट्स कैरी की थी, जिसे शाहिद ने ब्लैक रिप्ड स्वेटशर्ट से लेयर किया। क्वर्की सनग्लासोज और हैडबैंड के साथ शाहिद काफी स्टाइलिश लग रहे थे।

PunjabKesari

फिल्ममेकर-प्रोड्यूसर करण जौहर और डिजाइन मनीष मल्होत्रा इस दौरान आल ब्लैक लुक में दिखे। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन भी पहुंची। इस दौरान वह ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में दिखीँ। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस आथिया शेट्टी प्रिंटिड क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग प्लाजो में खूबसूरत दिखीं। इसके साथ ही उन्होंने श्रग कैरी किया था। 

PunjabKesari

फिल्म शमशेरा में कियारा के साथ काम कर रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस पार्टी में स्पॉट हुए। कह यहां कियारा के साथ फोटो क्लिक करवाते नजर आए।

PunjabKesari

पार्टी में रौनक बढ़ाने के लिए पुनीत मल्होत्रा भी पहुंचे थे। पुनीत इस पार्टी में एकदम अलग अंदज में दिखे।

PunjabKesari

हाल ही में सगाई करने वाले करीना कपूर के कजिन अरमान जैन भी इस पार्टी में मौजूद थे। अरमान मंगेतर अनीसा मल्होत्रा के साथ पहुंचे।  

PunjabKesari

अहान शेट्टी भी कियारा को जन्मदिन की बधाईयां देने पहुंचे थे। इस पार्टी में उनका लुक काफी जुदा जुदा नजर आया।

PunjabKesari

कियारा के बर्थडे बैश में सिद्धार्थ रॉय कपूर भी शिरकत करने पहुंचे थे। यहां पर उनके साथ बिद्या बालन नहीं नजर आई।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो कियारा की पिछले महीने रिलीज फिल्म कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर रही। इसके बाद वे अब करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके अपोजिट दिलजीत दोसांझ होंगे।

PunjabKesari

इस फिल्म में करीना कपूर खान और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। गुड न्यूज 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा कियारा के पास अक्षय कुमार के साथ हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बॉम्ब और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News