''मेरी चीयरलीडर और मेरा सिरदर्द भी'' दीदी जाह्नवी के बर्थडे पर खुशी ने की खिंचाईं, बचपन की तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार

3/6/2024 2:04:50 PM

मुंबई: दिवंगत श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर आज (6 मार्च) को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर हर कोई जाह्नवी को ढेर सारी बधाई दे रहा है। इस लिस्ट में जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर का नाम भी शामिल है। दीदी के बर्थडे पर बहन खुशी कपूर उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया।

PunjabKesari

 

खुशी ने इंस्टा स्टोरी पर बहन जाह्नवी संग अपनी बचपन की प्यारी तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में छोटी सी जाह्नवी अपनी नन्हीं बहन खुशी को गोद में लिए हुए दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ खुशी ने लिखा-'मेरी फेवरेट ह्यूमन को हैप्पी बर्थडे, आपको सबसे ज्यादा प्यार जाह्नवी कपूर।' 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में जाह्नवी अपनी लिटिल सिस्टर खुशी के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। बचपन की अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुशी ने बहन के नाम दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा। खुशी ने जाह्नवी पर प्यार बरसाते हुए उन्हें अपना "सबसे बड़ी चीयरलीडर" और "सबसे बड़ा सिरदर्द" बताया।

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में जाह्नवी और ख़ुशी ने जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शिरकत की थी। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के दौरान दोनो बहनों ने अपने फैशन स्टेटमेंट से हर किसी का ध्यान खींचा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर के पास कईं एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स हैं। जाह्नवीजल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस  राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करते देखा जा सकेगा। इसके अलावा जाह्नवी देशभक्ति थ्रिलर 'उलझ' में नजआ आएंगी। इतना ही नहीं जाह्ननी फिल्म देवारा से तेलगू डेब्यू भी करने जा रही हैं। फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News