मजबूरी में बिग बी ने होस्ट किया था KBC, बुरे दौर को याद कर बोले-:''हालात ऐसे थे मुझे फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था''

12/4/2021 1:20:28 PM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' को होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में शो ने 1000 एपिसोड पूरे किए है। 'कौन बनेगा करोड़पति' साल 2000 में शुरू हुआ था। अमिताभ 21 सालों से इस शो से जुड़े हुए हैं। 1000 एपिसोड के टेलिकास्ट के दौरान अमिताभ भावुक हो गए। 'केबीसी' का बिग बी की जिंदगी में अहम रोल रहा है। शो ने एक्टर को उस मुश्किल समय में उबारा, जब अमिताभ निराश हो गए थे और कर्ज में डूबे हुए थे। 

PunjabKesari
1000 एपिसोड के टेलिकास्ट के खास मौके पर मेकर्स ने अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा को बुलाया। वहीं एक्टर की वाइफ जया बच्चन भी वीडियो कॉल के जरिए शो से जुड़ीं। शो में श्वेता और नव्या ने अमिताभ की कई मजेदार बातें बताई। इस एपिसोड में बिग बी उस समय भावुक हो गए जब बेटी श्वेता ने अमिताभ से पूछा, 'पापा मैं आपसे एक बात पूछना चाहती हूं। ये 1000वां एपिसोड है। आपको कैसा लग रहा है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इसका जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा- 'दरअसल 21 साल हो गए हैं। सन 2000 में इसकी शुरुआत हुई थी।  उस समय हमको पता नहीं था। सब लोग कह रहे थे कि आप फिल्म से टेलीविजन में जा रहे हैं। बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर आ रहे हैं। आपकी इमेज को इससे नुकसान होगा। लेकिन हमारी अपनी कुछ परिस्थितियां ऐसी थीं कि मुझे लगा कि फिल्मों में काम जो है, वो मिल नहीं रहा था, लेकिन पहले ब्रॉडकास्ट के बाद जिस तरह से रिएक्शन आने शुरू हुए, फिर ऐसा लगा कि पूरी दुनिया बदल गई।'

 

PunjabKesari

अमिताभ ने आगे कहा- 'सबसे अच्छी बात ये रही कि हमारे जितने भी कंटेस्टेंट्स आए। प्रतिदिन, प्रति कंटेस्टेंट से मुझे कुछ न कुछ सीखने को मिला।' इसके बाद 'कौन बनेगा करोड़पति' और अमिताभ की जर्नी का वीडियो प्ले किया गया। 3 जुलाई 2000 से लेकर अब तक का सफर देख अमिताभ रो पड़े। सेट पर थोड़ी देर के लिए सन्नाटा पसर गया। सबकी आंखों में आंसू थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News