चंद्रमुखी चौटाला लौट आई है सोनी सब पर! शो ‘मैडम सर’ में नजर आएंगी कविता कौशिक

3/10/2022 5:01:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने पुराने अवतार में सोनी सब अपने शो ‘मैडम सर’ में एक और दमदार कहानी के साथ दर्शकों को रोमांचित करने के लिये तैयार है। महिला पुलिस थानामें जल्‍द ही एक बहादुर और निडर पुलिसकर्मी आने वाली है, जिसका नाम है- चंद्रमुखी चौटाला। इस किरदार को लोकप्रियअभिनेत्री कविता कौशिक निभायेंगी और वह महिला पुलिस थाना की हेड बनकर आई हैं। 

 

 

कविता कौशिक के चंद्रमुखी चौटाला वाले किरदार ने देश भर के दर्शकों का दिल जीता है और वह इतने सालों बाद भी दर्शकों की चहेती बनी हुई है। चंद्रमुखी चौटाला ‘मैडम सर’ में महिलापुलिस थाना की हेड बनकर क्‍यों आई है? दूसरे पुलिस अधिकारियों के साथ उसका ताल-मेल कैसा होगा? कविता कौशिक ने अपने अनुभव के बारे में बताते हुये कहा,''मैडम सर’ में चंद्रमुखीचौटाला का फिर से किरदार निभाने को लेकर दर्शकों से जो प्रतिसाद मुझे मिला है, उससे मैं बेहदखुश हूं। वह बहुत प्‍यारी है। मैं बहुत खुशकिस्‍मत हूं कि मुझे इस प्रतिष्ठितकिरदार को निभाने का मौका मिला और मुझे लगता है कि लोग उसकी वापसी का लंबे समय सेइंतजार कर रहे थे। मुझे लगता है कि पुलिस वाले और जासूस का किरदार निभाना मेरी खासियत है और मुझे ऐक्‍शन एवं कॉमेडी करने में बहुत मजा आता है।''


उन्होंने कहा,''हम ‘मैडम सर’ में चंद्रमुखी चौटाला केकिरदार को लाने के लिये काफी समय से बातचीत कर रहे थे। हम सोच रहे थे कि इसकीकहानी में इस किरदार का कैमियो कैसे कराया जा सकता है। चंद्रमुखी की वापसी के लियेयह समय बिल्‍कुल सही लग रहा है और शो में चौटाला के लौटने के कारण को राइटर्स नेबेहद खूबसूरती से लिखा है। शूटिंग के समय मुझे बहुत मजा आया और यहां पर सभी के साथमेरा एक गहरा रिश्‍ता बन गया है। इन यादों को मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी।''  देखते रहिये ‘मैडम सर’, सोमवार से शनिवार, रात 10:30 बजे, सिर्फ सोनी सब पर!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News