प्यार,आराम और ठंड! पति की गोद में बैठ सनसेट एंजाॅय करती कैटरीना, बीवी की खूबसूरती में खोए दिखे विक्की

1/3/2024 3:31:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस समय अपने एक्टर पति विक्की कौशल संग खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।लंबे समय से एक-दूजे को सीक्रेटली डेट करने के बाद कपल ने साल 2021 में शादी रचाई। शादी के बाद ही दोनों अपनी क्यूट तस्वीरों से अपने फैंस को सरप्राइज देने से कभी नहीं चूकते। उनका प्यार और रोमांस उन तस्वीरों से जाहिर होता है जो वे इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फैंस इस कपल के VickKat नाम से पुकारता है।

PunjabKesari

वहीं बुधवार को कैटरीना ने विक्की संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिन बना दिया। काम से ब्रेक लेकर ये कपल न्यू ईयर सेलिब्रेशन और कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए  रेगिस्तान में पहुंचा जहां से कैटरीना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में कैटरीना रेगिस्तान के बीचो बीच पोज देती दिख रही हैं।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में कैटरीना विक्की संग पोज दे रही हैं। जहां कैटरीना सेल्फी लेने में बिजी नजर आ रही हैं। वहीं विक्की प्यार से अपनी बीवी को निहार रहे हैं।

PunjabKesari

तीसरी तस्वीर में कैटरीना बड़ी सी मुस्कान लिए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर में कैटरीना विक्की की गोद में बैठी हैं। दोनों ढलते सूरज को देख रहे हैं। आखिरी तस्वीर में कैटरीना अकेले पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने लिखा-तीन खूबसूरत दिन... प्यार, आराम, सूर्यास्त और ठंड! नया साल मान लिया... अब #MerryChristmas का समय है!!! फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ हाल ही में एक्ट्रेस 'टाइगर 3' में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वह आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की 'जी ले जारा' और विजय सेतुपति-स्टारर 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल हाल ही में वह  'सैम बहादुर' और 'डंकी' में नजर आए थे। अब उनके पास 'मेरे महबूब मेरे सनम' और 'छावा' जैसी फिल्में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News