ससुराल और मायके वालों के साथ कैटरीना ने मनाई दीवाली, कभी पति का हाथ थामे तो कभी फैमिली संग पोज देती दिखीं ''मिसेज कौशल''

11/13/2023 10:56:39 AM

मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल हैं। दोनों ने दिसंबर 2021 में ड्रीम वेडिंग की। शादी के बाद से ही दोनों बेहद खुशी से अपना जीवन बिता रहे हैं। कपल के रिश्ते की खास बात ये है कि दोनों ही एक-दूसरे के धर्म का खूब सम्मान करते हैं। 

PunjabKesari

एक ईसाई परिवार से आने के बावजूद कैटरीना अपने पति विक्की के ठेठ पंजाबी परिवार के साथ खूबसूरती से घुलमिल गईं और अक्सर उनके साथ उत्सव का आनंद लेती देखी जाती हैं। होली से लेकर करवाचौथ कैटरीना ने हर त्योहार को दिल से मनाया। वहीं 12 नवंबर को कैटरीना दीवाली के जश्न में डूबीं दिखीं। कैटरीना ने अपने ससुराल और मायके वालों के साथ दीवाली मनाई जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

इस अवसर के लिए कैटरीना ने फ्लावर प्रिंट वाली व्हाइट साड़ी पेयर की थी। साड़ी के साथ उन्होंने डीपनेक वाला स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था। बिंदी,मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से कैटरीना ने लुक को पूरा किया था। खुली जुल्फें कैटरीना के ट्रेडिशनल लुक पर चार चांद लगा रही हैं। वहीं विक्की कढ़ाईदार कुर्ता और व्हाइट पायजामा में हैंडसम दिखे। पहली तस्वीर में कैटरीना अपने पति विक्की का हाथ थामे हुए कैमरे के लिए स्माइल देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीना की मां सुजैन और बहन इसाबेल कैफ येलो सूट पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं।  इन प्यारी तस्वीरों को शेयर हुए लिखा-'शुभ दीपावली'। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की की इसी साल रिलीज हुई 'ज़रा हटके ज़रा बचके'ब्लॉकबस्ट रही है। विक्की अब जल्द ही 'सैम बहादुर' और 'डंकी' में नजर आएंगें। कैटरीना की बात करें तो सलमान खान के साथ एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3’ बीते दिन यानी दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने दमदार ओपनिंग करते हुए पहले दिन 44 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।वहीं कैटरीना कैफ अब जल्द ही विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News