कैटरीना कैफ ने बांधे पति विक्की कौशल की तारीफों के पुल, बोलीं-''वो शांति से 45 मिनट तक मेरी बक-बक सुनते हैं''

1/9/2024 2:46:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और उनके एक्टर पति विक्की कौशल इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं।  शादी के बाद से ही दोनों बेहद खुशी से अपना जीवन बिता रहे हैं। कपल के रिश्ते की खास बात ये है कि दोनों ने एक-दूसरे के धर्म को बखूबी से अपना लिया है। जहां एक ईसाई परिवार से आने के बावजूद कैटरीना अपने पति विक्की के ठेठ पंजाबी परिवार के साथ खूबसूरती से घुलमिल गईं। कैटरीना हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। वहीं विक्की ने भी कैटरीना के धर्म को पूरी तरह अपना लिया है। हाल ही में कैटरीना ने  एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल की तारीफ की है।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि कैसे वो उनकी नॉनस्टॉप बकबक को सुनते रहते हैं। इन दिनों मैरी क्रिसमिस के प्रोमोशन में बिजी कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया। कैटरीना कैफ ने फिल्म के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बातचीत की। एक फैन ने कैटरीना से पूछा कि वो हमेशा इतनी शांत कैसे रहती हैं। इसके जवाब में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की तारीफ की।

PunjabKesari

कैटरीना ने कहा- 'तो मैं  जब घर जाती हूं तो मैं 45 मिनट तक लगातार बोलती हूं। अगर मैं किसी बारे में एक्साइटेड या गुस्सा में जल्दी-जल्दी बात करती हूं तो वो बीच-बीच में कहते हैं कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है क्योंकि मैं बहुत जल्दी बोल रही हूं वो कहते हैं- तुम्हारी इंग्लिश में थोड़ा सा एसेंट है और मैं सबकुछ एक्सप्रेस कर देती हूं। वो बहुत ही ईमानदारी के साथ सबकुछ सुनते हैं। आपको उस समय लगता है कि आपका सारा भार उतर गया और फिर हम इसके बारे में भूल जाते हैं। इस तरह से मैं आपके सामने शांत आती हूं।'

PunjabKesari

बता दें हाल ही में विक्की और कैटरीना नया साल मनाकर वापस लौटे थे। इस कपल ने इस साल राजस्थान में अपना नया साल सेलिब्रेट किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News