पहली बार रणबीर कपूर संग ब्रेकअप पर बोलीं कैटरीना -'मैंने उस शख्स के लिए बहुत कुछ किया'

4/29/2019 10:52:10 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अफेयर ने काफी चर्चा बटोरी थी। मगर कुछ कारणों की वजह से ये दोनों अलग हो गए। अब हाल ही में कैटरीना ने पहली बार रणबीर के साथ हुए ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वो इस ब्रेकअप की पूरी जिम्मेदारी लेती हैं और जिंदगी में सबकुछ अनुभव कर रही हैं। 

 

PunjabKesari


कैटरीना कहती हैं, 'मुझे जीवन में आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी है। मैं इस रिश्ते को खत्म करने की जिम्मेदारी लेती हूं। मेरे सामने ऐसी समस्या आ रही थी जिसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं थी। मेरी मां ने मुझे समझाया कि कई लड़कियां ऐसी समस्या से जूझती हैं। उन्हें लगता है कि वो अकेली हैं लेकिन तुम अकेली नहीं हो। प्यार में होना एक बहुत खूबसूरत चीज है। लेकिन कोई भी आपको आपकी पहचान नहीं दिला सकता है। रिलेशन में होना अच्छी बात है। मैंने उस शख्स के लिए बहुत कुछ किया लेकिन अब मुझे समझ आ गया कि वो मुझे मेरी पहचान नहीं दिला सकता।'

 

PunjabKesari

 

बता दें कि कैटरीना जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ सलमान खान होंगे। इसके अलावा रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए भी साइन किया है। इस फिल्म में कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News