धोनी को मिला कैटरीना कैफ का साथ, चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एंबेसडर बनी हसीना

2/14/2024 12:13:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  क्रिकेट जगत में अपनी स्टार पावर दिखाने के लिए तैयार हैं। खबरों की मानें तो टरीना कैफ को आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना ब्रांड एंबेसडर चुन लिया है। अब एक्ट्रेस अपनी जादुई प्रेजेंस से टीम की फैन-फॉलोइंग को बढ़ाने में मदद करेंगी।

PunjabKesari

वैसे तो महेंद्र सिंह धोनी की टीम  चेन्नई सुपर किंग्स की  दुनियाभर में काफी अच्छी-खासी फैंन फॉलोइंग है। लेकिन एक्ट्रेस के ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद इसमें और बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। हालांकि कैटरीना के ब्रांड एंबेसडर बनने को लेकर सीएसके ने अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ एतिहाद एयरवेज की भी ब्रांड एंबेसडर हैं। कैटरीना साल 2023 में कैटरीना, एतिहाद एयरवेज के साथ जुड़ीं थीं। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने भी संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज के साथ स्पॉन्सरशिप डील साइन की है। इसी के साथ ही सीएसके की टीम ने कैटरीना कैफ को भी अपना ब्रांड एंबेसडर बना लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sports Villa (@sportsvillafg)

 


काम की बात करें तो कैटरीना हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ मैरी क्रिसमस में नजर आईं थीं। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। 60 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हालांकि कैटरीना और विजय सेतुपति की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News