साड़ी, मांग में सिंदूर,मंगलसूत्र...सोलह श्रृंगार कर कैटरीना ने मनाया पति संग दूसरा करवाचौथ, पत्नी को प्यार भरी नजरों से निहारते दिखे विक्की

11/2/2023 7:36:57 AM

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के उन कपल्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा ही अलग अलग रखते हैं। कपल अपनी प्रोफैशनल लाइफ में भले कितना भी बिजी क्यों ना हो वह अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। जब बात परिवार और जश्न के मौकों की आती है तो वे हमेशा ही तैयार रहते हैं। 1 नवंबर को कैटरीना ने विक्की संग अपना दूसरा करवाचौथ मनाया। पंजाबी बहू कैटरीना ने अपने पहला करवा चौथ को पति विक्की कौशल और सास-ससुर के साथ बड़ी ही धूमधाम से मनाया।

PunjabKesari

कैटरीना ने इसे स्पेशल बनाने में भी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। कैटरीना ने अपने दूसरे करवाचौथ की तस्वीरें इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इस खास दिन के लिए कैटरीना ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ओरेंज कलर की साड़ी चुनी।

PunjabKesari

उनकी खूबसूरत साड़ी पर हर तरफ सुनहरे धागों का काम था। उन्होंने इस साड़ी को प्लंजिंग नेकलाइन वाले रेड ब्लाउज को पेयर किया। माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, सोने के कड़े और गले में मंगलसूत्र पहने कैटरीना बड़ी प्यारी लग रही हैं। विक्की सफेद कढ़ाई वाले कुर्ते में बेहद में जच रहे हैं।

PunjabKesari

कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। दोनों ने राजस्थान में बरवाड़ा फोर्ट में सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट में सात फेरे लिए थे। कपल की शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।
 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News