अनन्या की वजह से अलग हुए कार्तिक और सारा!, रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

11/5/2019 6:41:13 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान अपने ब्रेकअप की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। कुछ समय पहले तक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर से जुड़ी कुछ खबरें सुनने को मिलती थीं। जिसके बाद एक रिपोर्ट में कहा गया कि अपने काम में व्यस्त होने के कारण दोनों अपने करियर पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं, जिसके लिए दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।

PunjabKesari, Kartik Aryan Images

सारा से ब्रेकअप की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे ने 30 अक्टूबर 2019 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari, Kartik Aryan Images

अनन्या पांडे अपने बर्थडे पर कार्तिक आर्यन के साथ डिनर के लिए बाहर गईं, हालांकि दोनों को अलग अलग जगह स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि अनन्या पांडे कार्तिक और सारा के बीच दूरी का कारण हो सकती हैं।

PunjabKesari, Kartik Aryan Images

हाल ही में जब एक कार्यक्रम में पहुंचे कार्तिक आर्यन से सारा से उनके ब्रेकअप का सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने कहा कि 'अनन्या के साथ दो रोटियां खा लीं, तो सभी पूछने लगे। मैंने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ एक एड किया और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया, लेकिन किसी ने भी इस पर सवाल नहीं पुछा।'

PunjabKesari, Kartik Aryan Images

कार्तिक आर्यन जल्द ही अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो ’में नजर आएंगे। यह मुदस्सर अजीज द्वारा डायरेक्टेड फिल्म है, जो इस साल 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होगी। फिल्म 1978 की बीआर चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। 70 के दशक की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार मुख्य भूमिका में थे, जबकि विद्या सिन्हा ने उनकी पत्नी और रंजीता कौर ने सेक्रेटरी की भूमिका निभाई थी। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News