''दोस्ताना 2'': ''कार्तिक आर्यन ना बन जाएं दूसरे सुशांत सिंह राजपूत'', करण जौहर पर बरसे यूजर्स, बोले-''आ गए ना अपनी औकात पर तुम''

4/17/2021 8:42:18 AM

मुंबई: शुक्रवार को खबर आई कि अपनी दम पर बॉलीवुड में जगह बनाने वाले कार्तिक को फिल्ममेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया गया है।इस खबर  के बाद से ही कार्तिक आर्यन  सुर्खियों में हैं. कहा गया कि एक्टर के खराब रवैये के कारण ऐसा हुआ है, लेकिन प्रोडक्शन कंपनी ने इस पर भी अपनी बात रख दी है।

PunjabKesari

चाहे कंपनी ने अपमी राय रख दी है लेकिन करण जौहर की फिल्म से जिस तरह से कार्तिक आर्यन को बाहर किया गया है उसके बाद से ही मेकर्स एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं ।करण पर एक बार फिर से नेपोटिज्म का इल्जाम भी लगने लगा है। फिल्ममेकर के इस फैसले के बाद अब फैंस को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई ।

 

PunjabKesari

दरअसल,जब सुशांत सिंह राजपूत का जब निधन हुआ था उसके बाद नेपोटिज्म का मुद्दा खूब गरमाया था। लोगों ने करण जौहर को जमकर लताड़ा था।   उस वक्त सामने आया था करण जौहर ने सुशांत को फिल्मों से बाहर निकाल दिया था और उन पर बैन भी लग दिया था।

PunjabKesari

इतना ही नहीं कुछ करण के वीडियोज भी सामने आए थे जिसमें वह सुशांत की बेज्जती करते दिखे थे,जिसके बाद से करण जौहर पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। सुशांत का नेपोटिज्म वाला मुद्दा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब दोस्ताना 2 से कार्तिक को निकाल  ने के बाद एक बार फिर इंडस्ट्री को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं।  फैंस कार्तिक आर्यन को नेपोटिज्म का शिकार बता रहे हैं।

PunjabKesari

 

फैंस का कहना है-'कंगना ,सुशांत के बाद कार्तिक अब करण जौहर का अगला निशाना बनें हैंफैंस सुशांत से कार्तिक की तुलना करने लगे हैं और कह रहे हैं कि कार्तिक को जानबूझकर शिकार बनाया गया है क्योंकि वह बाहरी हैं।'

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा है- अगर मैं # BoycottDostona2 ट्वीट करूँ तो क्या आप मेरा समर्थन करेंगे। कार्तिक आर्यन को जीवन में सफल होने के लिए किसी करण जौहर की आवश्यकता नहीं है। देखें लोगों के ट्वीट

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

वहीं बढ़ते विवाद को देखकर मामले पर करण जौहर  की टीम की तरफ से साफ कर दिया गया है कि कार्तिक आर्यन अब दोस्ताना 2 का हिस्सा नहीं हैं। एक स्टेटमेंज जारी करते हुए कहा है कि पेशेवर परिस्थितियों के कारण हमने एक गरिमापूर्ण मौन बनाए रखने का फैसला किया है। हम कोलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म पर हम जल्द ही नई कास्ट के साथ घोषणा करेंगे। कृपया जल्द ही आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें।

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News