मैरून मोनोकनी में करिश्मा कपूर ने लिया सनबाथ, डीपनेक में दिखा एक्ट्रेस का हॉट अवतार

7/13/2023 1:16:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों 90 के दशक की ये एक्ट्रेस मायानगरी से दूर विदेश में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने वेकेशन से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बीच साइड आराम फरमाती नजर आ रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस मैरून कलर की प्रिंटेड मोनोकनी में काफी हॉट लग रही हैं। डीपनेक मोनोकनी में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। एक तस्वीर में करिश्म ब्लैक गॉग्लस लगाए सनबाथ ले रही हैं, जबकि दूसरी में बिना चश्मे के बीच किनारे दिलकश अंदाज दिखा रही हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा, "बीच थेरेपी।" 

 

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

बता दें, करिश्मा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इसी साल करिश्मा की एक के बाद एक 5 फिल्में रिलीज हुईं। हालांकि, यह पांचों ही फिल्में फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद उन्होंने 'जिगर' और 'अनाड़ी' फिल्में दी, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। फिर इसके बाद अन्य कई फिल्में देने के बाद करिश्मा कपूर ने एक्टिंग से दूरी बना ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News