दिवाली पार्टी में छाया टीवी की हसीनाओं का ट्रेडिशनल लुक, तस्वीरों में साफ दिखे रिद्धिमा-निया के क्लीवेज

10/27/2019 10:03:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में बीते कई दिनों से दिवाली की धूम देखने को मिल रही है। आए दिन किसी ना किसी स्टार के घर दिवाली का जश्न मनाया जा रहा है। शनिवार रात एकता कपूर के घर दिवाली बैश का आयोजन किया। जिसमें बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स मे शिरकत की। इस बैश  में टीवी की एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना, रिद्धिमा पंडित और निया शर्मा पर सबकी निगाहें टिक गईं। एक्ट्रेसेस के लुक देख सबकी निगाहें उन पर थम सी गईं।

PunjabKesari

करिश्मा तन्ना

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी कातिलाना अंदाज वाली तस्वीरों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। करिश्मा अपनी ड्रेसिंग सेंस से कभी भी फैंस को निराश नहीं करती। करिश्मा इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेस में से हैं जो जानती हैं कि किसी के चेहरे पर मुस्कान कैसे लाई जाती है। 

PunjabKesari
पार्टी में करिश्मा मेहंदी कलर के लहंगे में बेद खूबसूत दिखीं। मिनिमल मेकअप, खुले बाल और चोकर टीवी की 'नागिन' के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। तस्वीरों में वह अपना किलर फिगर दिखा रही हैं।

PunjabKesari
 

रिद्धिमा पंडित


टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित पार्टी में बेहद बोल्ड लुक में पहुंचीं। एक्ट्रेस पिंक लहंगे में बेहद हाॅट दिखीं। डीप नेक चोली में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, पिंक लिप ग्लाॅस और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को पफेक्ट बना रहे हैं। पार्टी में रिद्धिमा ने दिलकश अंदाज में पोज दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगी। 

PunjabKesari

निया शर्मा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने लुक्स और स्टाइल के चलते आए दिन सुर्खियों में छाईं रहती हैं। वहीं एक बार फिर निया शर्मा इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। इन तस्वीरों में निया स्लिवर कलर की चोली के साथ मैचिंग स्कर्ट में बोल्ड अंदाज में दिखीं। 

PunjabKesari

इसके साथ मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहें हैं। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। इस दौरान निया कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। निया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News