So Cute: हरे भरे बगीचे में लेट जेह बाबा संग मस्ती करती दिखीं करीना, बोलीं- जब छुट्टिया कुछ दिनों में खत्म होने वाली हों तो मूड..

7/27/2023 12:38:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. करीना कपूर खान और सैफ अली खान इस समय अपने बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ यूरोप में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं, जहां से एक्ट्रेस मनमोहक तस्वीरें शेयर कर फैंस का मनोरंजन कर रही है। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि खान फैमिली का ये ट्रिप जल्द ही खत्म होने वाला है, जिसे लेकर वे थोड़े परेशान है। इसे लेकर हाल ही में करीना ने जेह बाबा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari

 

करीना ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर हरे-भरे बगीचे में लेटी हुई अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनका छोटा बेटा जेह उनकी पीठ पर लेटा हुआ नजर आ रहा है। जहां फोटो क्यूटनेस से भरपूर है, वहीं बेबो की इंस्टा पोस्ट का कैप्शन भी मजेदार और मनमोहक है। यह तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "वह मूड जब आप जानते हैं कि आपकी गर्मी की छुट्टियां कुछ दिनों में खत्म होने वाली हैं... #द नेप लाइफ #मदर सन नैप्स"। करीना और जेह बाबा की ये तस्वीर नेटिज़न्स का खूब दिल जीत रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

वहीं, काम की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म में नजर आएंगी। घोष के निर्देशन के अलावा, उनके पास द क्रू और हंसल मेहता का एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News