''आप फेमस हैं मैं नहीं...वे मेरी तस्वीरें क्यों ले रहे हैं'' पैपराजी को देख मां करीना से ऐसे सवाल पूछते हैं 5 साल के तैमूर

8/3/2022 9:52:36 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान सबसे फेसम स्टार किड्स में से हैं। तैमूर अभी 5 साल के हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है।वह जहां भी जाते हैं पैपराजी उनकी एक झलक पाने के लिए उतावले हो जाते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तैमूर के नाम के कई फैन पेज हैं जहां उनकी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट रहती हैं।

PunjabKesari

तैमूर जन्म के बाद से ही पैपराजी की नजरों में आ गए थे और करीना-सैफ के लिए उन्हें नॉर्मल चाइल्डहुड देना मुश्किल हो गया था। करीना की तरह ही उनके दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर भी पैपराजी के पसंदीदा हैं हालांकि, एक्ट्रेस के बेटे इन एक्शन्स को जरा भी नहीं समझते हैं। करीना ने हाल ही में बताया कि उन्हें तो ये अजीब लगता ही है। इसके साथ ही तैमूर को ये बिल्कुल समझ में नहीं आता है कि आखिर ये लोग उसकी तस्वीरें क्यों क्लिक कर रहे हैं। 

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में उनसे पैपराजी कल्चर के बारे में और इसका उनके बच्चों पर होने वाले असर के बारे में पूछा गया। इसपर करीना ने बताया कि तैमूर उनसे पूछते हैं कि पैपराजी उनकी (तैमूर की) तस्वीरें क्यों खींचते हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा-'मैं ठीक हूं, जो भी हूं। बस जिसे देखो कहता रहता हैं एक तस्वीर लेने दो, एक तस्वीर लेने दो। बस इसे खत्म करें और एक वक्त के बाद मुझे परेशान न करें लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ में नहीं आता कि वे तैमूर की तस्वीरें क्यों लेना चाहते हैं।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए करीना ने कहा-'आज मेरा बेटा तैमूर भी मुझसे पूछता है वे मेरी तस्वीरें क्यों ले रहे हैं? आप लोग फेमस हैं और मैं नहीं। वह यह समझता है। और मुझे नहीं पता कि लोग क्यों नहीं समझते। तैमूर ने कहा- मैं फेमस नहीं हूं और मैंने कहा 'हां, तुम नहीं हो। आपको लंबा रास्ता तय करना है। तुम अभी बच्चे हो। और लोगों को यह पता होना चाहिए। तैमूर जो अब 5 साल के हो चुके हैं उन्हें फोटोग्राफर्स से उनकी तस्वीरें न लेने के लिए कहते हुए भी देखा गया है।'

PunjabKesari

गौरतबल है कि करीना ने 16 अक्तूबर 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी।दोनों की शादी को 9 साल पूरे हो चले हैं। कपल के दो बेटे हैं। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। वहीं 21 फरवरी 2021 को तैमूर के छोटे भाई जहांगीर अली खान का जन्म हुआ था।


काम की बात करें तो करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त कोरिलीज हो रही है जिसमें वो आमिर खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म पर्दे पर अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' से टकराएगी। इसके अलावा करीना हंसल मेहता की फिल्म में नजर आएंगी जिसमें वो डिटेक्टिव का रोल प्ले करती दिखेंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News