कम फीस मिलने पर बाहर आया करीना का दर्द, कहा, ''अक्षय के बराबर फीस दो''

10/16/2019 3:38:24 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस करीना कपूर खान का कहना है कि वह कभी भी फिल्म में एक्टर्स से कम फीस मिलने की वजह से बाहर नहीं हुईं, लेकिन उन्हें फिल्मों में अपने मेल को-एक्टर के जितना ही फीस मिलने की उम्मीद है। स्टार, 2019 के साथ जियो MAMI मूवी मेला में करीना फिल्म मेकर करण जौहर और आलिया भट्ट के साथ बातचीत कर रही थीं।

PunjabKesari, Kareena Kapoor Images

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कभी किसी फिल्म से सिर्फ इसलिए बाहर हुईं क्योंकि उन्हें कम फीस मिल रही थी, एक्ट्रेस ने कहा, “फिल्मों से बाहर होने की कई अलग-अलग वजह थीं, लेकिन सिर्फ इस स्पेशल रीजन की वजह से नहीं। मुझे अच्छा लगेगा अगर मुझे अपने मेल को-एक्टर के जितनी फीस मिलेगी। हालांकि, करीना ने हाल ही में करण जौहर के होम प्रोडक्शन की अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' में काम किया है।

PunjabKesari, Kareena Kapoor Images

जब जौहर ने पूछा, कि मान लें कि करीना और अक्षय को एक जैसी फीस मिले तो...? इस बात पर करीना ने चुटकी ली, कहा, "अगर आप मुझे अक्षय जितनी फीस मुझे देंगे, तो मैं MAMI से भाग जाऊंगी!"

PunjabKesari, Kareena Kapoor Images

फिल्म मेकर करण जौहर ने कहा कि कई फीमेल एक्ट्रेस हैं, जो मेल एक्टर की तुलना में बहुत अधिक पैसा कमाती हैं। ये सब अपने टैलेंट और काम की वजह से कमाते हैं। इस सवाल के जवाब में आलिया ने कहा कि उन्हें जितनी भी फीस मिल रही है, उससे खुश हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News