भोपाल से चुनाव लड़ने की खबर पर करीना ने दिया जवाब, कहा- इतनी फुर्सत नहीं...

1/22/2019 4:15:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को जल्द ही भोपाल से लोकसभा चुनाव में उतारने की खबरें इन दिनों काफी जोरों पर चल रही हैं। वहीं अब करीना का भी इन खबरों पर बयान सामने आया है। करीना ने इन सब बातों को महज एक अफवाह करार दिया है। इतना ही नहीं करीना ने यह साफ कर दिया है कि उनका पूरा ध्यान फिल्मों पर है, राजनीति पर नहीं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में करीना ने कहा- 'मेरा फोकस बस फिल्में हैं। मेरे चुनाव लड़ने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मुझे किसी भी पार्टी ने चुनाव लड़ने के लिए अप्रोच नहीं किया है।'

PunjabKesari,करीना कपूर खान इमेज इमेज वॉलपेपर फोटो फ्री एचडी डाउनलोड

बता दें कि कुछ दिन पहले खबरें आईं थी कि कुछ कांग्रेसी नेताओं ने भोपाल से करीना को कांग्रेस प्रत्याशी बनाने की मांग रखी है। सूत्रों की मानें तो उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख कमलनाथ को चिट्ठी लिख गुजारिश की है कि वह बहू को चुनाव लड़ाएं।कहा जा रहा है कि 40 साल से भोपाल सीट हार रही कांग्रेस  को करीना कपूर खान चुनाव जिता सकती हैं क्योंकि युवाओं में करीना की अच्छी फैन फॉलोइंग है। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में इस तरह की अफवाहें तेज होने लगी थी कि करीना कपूर कही राजनीति में तो नहीं आ रही हैं।

PunjabKesari,करीना कपूर खान इमेज इमेज वॉलपेपर फोटो फ्री एचडी डाउनलोड

राहुल और करीना का रिश्ता

बता दें कि करीना और राहुल गांधी का पुराना रिश्ता रहा है। कई बार करीना राहुल गांधी को पसंद करने की बात सरेआम कुबूल चुकी हैं। पत्रकार रशीद किदवई ने अपनी किताब ‘नेता अभिनेता: बॉलीवुड स्टार पॉवर इन इंडियन पॉलिटिक्स’ में देश के मशहूर गांधी परिवार और बॉलीवुड के प्रसिद्ध कपूर खानदान के बारे में कई रोचक किस्सों को के बारे में बताया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News