चर्चा में है करीना की ये टी-शर्ट, इतने हजार की शर्ट पहन जुहू में हुई स्पाॅट

2/3/2019 5:39:48 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों ही करीना अरबाज से मिलने जुहू में गई थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लू डायलॉग शर्ट के साथ ब्लैक फअलेयर्ड डेनिम पहन रखी थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही थीं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी इस शर्ट की कीमत 36 हजार है।  

PunjabKesariकरीना कपूर खान इमेज

 

'दबंग 3' में कर सकती हैं आइटम नंबर

खबरें हैं कि करीना फिल्म 'दबंग-3' में आइटम नंबर कर सकती हैं। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी और सेट्स को बनाने का काम जल्दी से जल्दी पूरा कर लिया जाएगा। फिल्म में अश्वनी मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान का नाम फाइनल हैै।

PunjabKesari,करीना कपूर खान इमेज,अरबाज इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं।  इसमें करीना के अलावा अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी हैं। फिल्म की कहानी दो अलग-अलग जनरेशन्स के प्यार को दर्शकों के सामने पेश करेगी।

PunjabKesari,करीना कपूर खान इमेज,अरबाज इमेज

फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा करीना करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी। वहीं खबरें हैं कि करीना रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' या फिर 'गोलमाल 5' में नजर आ सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News