''लाल सिंह चड्ढा'' के सेट से लीक हुआ करीना का लुक, देसी अवतार में दिखीं बेबो

11/10/2019 9:55:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में सेट से करीना कपूर का पहले लुक की तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। सामने आई इस तस्वीर में करीना देसी लुक में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो करीना पिंक कलर का सूट-व्हाइट सलवार और  ब्लू कलर का दुप्टा ओढ़े बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसमें करीना कपूर घरेलू लुक में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों चंडीगढ़ में हो रही है। करीना का लुक इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है। फिल्म के  करीना के किरदार की बात करें तो इसमें वह आमिर के लव इंटरेस्ट का किरदार निभा रही हैं।

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसमें स्वर्ण मंदिर नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या के बारे में भी दिखाया जाएगा।आमिर फिल्म में एक सिख का किरदार निभा रहे है और करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी  फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर का किरदार एक फौजी का होता है जो बचपन में दिव्यांग होता है लेकिन अपनी इच्छा शक्ति के बूते वह बहुत कुछ हासिल करता है। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

PunjabKesari

बता दें कि आमिर और करीना साल 2012 में आई फिल्म 'तलाश' के बाद पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा आमिर और करीना फिल्म 'थ्री इडियट्स' में भी साथ काम कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News