सलमान के भाई से मिली करीना,'दबंग-3' में भी कर सकती हैं आइटम नंबर

2/3/2019 1:01:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में करीना को लेकर एक खबर सामने आ है। खबरों की मानें तो करीना सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में आइटम नंबर करती नजर सकती हैं। बता दें कि बीते दिनों ही करीना अरबाज खान से मिलने जुहू गई थीं।वहीं अरबाज ही दबंग सीरीज के प्रोड्यूसर हैं। जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अरबाज तीसरे पार्ट में भी करीना को किसी डांस नम्बर के लिए साइन करने वाले हैं। 

PunjabKesari,करीना कपूर खान इमेज, अरबाज खान इमेज

 

मार्च में शुरू होगी शूटिंग

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी और सेट्स को बनाने का काम जल्दी से जल्दी पूरा कर लिया जाएगा। फिल्म में अश्वनी मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान का नाम फाइनल हैै।

PunjabKesari,करीना कपूर खान इमेज

फिल्म 'गुड न्यूज' की बात करें तो इसमें करीना के अलावा अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी हैं। फिल्म की कहानी दो अलग-अलग जनरेशन्स के प्यार को दर्शकों के सामने पेश करेगी।

PunjabKesari,करीना कपूर खान इमेज,

जहां करीना और अक्षय पति-पत्नी के रुप में दिखाई देंगे, वहीं दिलजीत और किआरा न्यू-एज कपल के रूप में नजर आएंगे। फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी।इसके अलावा करीना करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी। वहीं खबरें हैं कि करीना रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' या फिर 'गोलमाल 5' में नजर आ सकती हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News