करीना कपूर को कहा जब सौतेली मां, तो सारा अली खान ने दिया करारा जवाब

1/24/2019 12:11:13 AM

मुंबईः बॉलीवुड में कदम रखने वाली नई एक्ट्रैस सारा अली खान का जादू धीरे धीरे लोगों पर छा रहा है। उनकी फैंस की सख्यां भी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। लेकिन क्या आपको पता है कि सारा अली खान भी करीना कपूर की कभी फैन थी। जी हां, सारा का कहना है कि वह बचपन से ही करीना कपूर की दीवानी रही हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने पिछले साल केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सारा ने फिल्म सिंबा में काम किया। इस बीच सारा अली खान को करीना कपूर खान का खूब प्यार मिला है जिसके बारे में उन्होंने बताया है।

सारा अली खान  ने करीना कपूर को लेकर कही ये बात 

सारा अली खान ने कहा कि जब उनके जीवन में करीना कपूर का आगमन हुआ तब उन्हें पहचानने वाले कई लोगों ने इस बात की ओर इशारा किया कि यह सारा अली खान की भगवान से ढेरों प्रार्थनाओं के कारण हुआ है।
एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान से जब पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि करीना कपूर उनकी सौतेली मां है। सारा अली खान ने कहा कि एक बार फिर से कहिए। इसके बाद हंसते हुए सारा अली खान ने कहा,‘‘लोग कहते हैं कि मेरी बचपन से यही इच्छा रखती थी और मैं भगवान से प्रार्थना किया करती थी जिसके चलते ऐसा हुआ है। लोग कहते हैं कि मैं करीना कपूर खान की बहुत बड़ी दीवानी थी।’’ सारा अली खान इससे पहले कह चुकी हैं कि फिल्म कभी खुशी कभी गम में दिखने वाली करीना की बहुत बड़ी प्रशंसक रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News