छोटे शहजादे के बर्थडे पर करीना ने होस्ट की पूल पार्टी, जेह को गोद में लेकर बेबो ने काटा केक, कभी मौसी तो कभी बुआ की बाहों में दिखा छोटा नवाब

2/22/2022 12:18:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर खान का छोटा लाडला जेह 21 फरवरी को 1 साल का हो गया है और इस अवसर पर एक्ट्रेस ने एक भव्य पार्टी होस्ट की। जेह के बर्थडे बैश में करीना सैफ के परिवार और करीबी दोस्तों ने भाग लिया और सोशल मीडिया पर अब छोटे नवाब के बर्थडे सेलिब्रेश की इनसाइड तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने भी पार्टी से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन प्यारी तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। आप भी देखें तस्वीरें...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)


जेह की बुआ सना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया, जिसमें पहली तस्वीर में जेह के जन्मदिन के केक की झलक थी।

PunjabKesari

ध्यान से देखें तो यह J, E और H, यानी जेह के नाम के आकार का एक शानदार केक है। हरेक अक्षर पर कुछ बादल, इंद्रधनुष और जानवर बने हैं, जो केक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। इतना ही नहीं, केक के हर अक्षर पर- जेह, तैमूर, अम्मा और अब्बा के नाम भी लिखे हुए हैं।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में करीना अपने बेटे के साथ केक काटने के लिए तैयार खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान बेबो कैमरे के लिए पोज दे रही हैं, जबकि बर्थडे बॉय अपने केक को निहार रहा है।

PunjabKesari


इतना ही नहीं, जेह के बर्थडे पर पूल पार्टी की सामने आई तस्वीरें भी बेहद प्यारी हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सैफ करीना ने अपने लाडले के जन्मदिन पर कितनी डेकोरेशन की।  

PunjabKesari

पूल के ऊपर उड़ रहे गुब्बारों पर जेह टर्न्स 1 लिखा हुआ है। इतना ही नहीं, छोटे नवाब के बर्थडे पर फैमिली के अन्य बच्चे भी खूब एंजॉय करते नजर आए।

PunjabKesari


मौसी करिश्मा कपूर और बुआ सबा जेह को अपनी गोद में लेकर पोज देते नजर आए।

 

PunjabKesari

 

सोहा अली खान भी अपने बेटी इनाया खेमू के साथ जेह की बर्थडे पार्टी एंजॉय करती दिखीं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News