'की एंड का'' की शूटिंग के दौरान अर्जुन पर आया था करीना का दिल,बोली- दिल करता है तैमूर के पापा को छोड

7/2/2021 5:21:54 PM

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। कपल को अकसर  एक-साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। करीना और सैफ सोशल मीडिया पर भी अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। करीना ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया था।

PunjabKesari
करीना ने कहा था- मन करता है सैफ को छोड़ दूं। ये करीना ने उस समय कहा था जब करीना और अर्जुन फिल्म की एंड का की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में करीना को बाहर का काम करते हुए और अर्जुन को हाउस हसबैंड के तौर पर दिखाया गया। करीना ने एक इंटरव्यू में मजाक में कहा था। अर्जुन को इतना काम करते हुए देखकर दिल करता है सैफ को छोड़ दूं।

PunjabKesari
करीना से इंटरव्यू में पूछा गया क्या शादी के बाद आप पति पत्नी ने ऑन स्क्रीन किस करने वाली पॉलिसी को अपनाया है? क्योंकि करीना से शादी के बाद भी सैफ ने कई फिल्मों में कई एक्ट्रेसेस के साथ ऑन स्क्रीन किस किया है। इसका करीना ने बेबाकी से अपना जवाब दिया था।

PunjabKesari
करीना ने कहा था- हमने वो पॉलिसी ऑफ स्क्रीन अपनाई हुई है। सैफ अगर फिल्म में किसिंग सीन करते हैं तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं होती क्योंकि अगर फिल्म की डिमांड है तो पूरा करना पड़ेगा। इसके साथ करीना ने कहा- 'मैंने फिल्म की एंड का' में अर्जुन कपूर के साथ किसिंग सीन दिए थे क्योंकि फिल्म की डिमांड थी। फिल्म एक मैरिड लाइफ और पति पत्नी पर थी इसीलिए किसिंग सीन से मना नहीं कर सकती थी। सैफ को इससे कोई दिक्कत नहीं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News