कल्कि के बेबी बंप को देखकर करीना ने दिया ऐसा रिएक्शन, गाय से की अपनी तुलना

10/16/2019 5:12:14 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन, करीना कपूर के रेडियो शो 'व्हाट वीमेन वांट' में नई गैस्ट के तौर पर पहुंची। मंगलवार को एपिसोड की रिकॉर्डिंग के दौरान दोनों को देखा गया। करीना कल्कि के छोटे से बेबी बंप को देखकर हैरान हो गईं, एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के छठे महीने में हैं।

PunjabKesari, Kalki Koechlin Images

जहां करीना सिल्क के रेड गाउन में शानदार दिख रही थीं, वहीं कल्कि ब्लैक ड्रेस में थीं, जिसमें डबल थाई-हाई स्लिट और शॉर्ट हेयरडू था। जैसे ही दोनों ने एक-दूसरे का वेलकम किया, हैरान करीना ने बेबी बंप पर इशारा करते हुए कहा कि "ये इतना छोटा है।" उन्होंने बताया कि अपने छठे महीने में थी, तो वह "गाय की तरह लग रही थी।"

PunjabKesari, Kareena And Kalki Images

कल्कि की बेबी बंप के लिए उनका रिएक्शन जब वीडियो के रूप में इंटरनेट पर पहुंचा, उनके फैंस रिएक्शन देने से रोक नहीं सके। फैंस ने इस वीडियो पर कई कमेंट किए। 

PunjabKesari, Kalki Koechlin Images

कल्कि ने इंस्टाग्राम पर करीना के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "मम्मी क्वीन।" उन्होंने खुद की एक सिंगल फोटो भी पोस्ट की। कल्कि ने हाल ही में खुद के यूकुले खेलते हुए एक तस्वीर शेयर की और बताया कि वह बच्चे के लिए लोरी और लोक गीत सीख रही है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस को कुछ सरल गाने भेजने के लिए भी कहा, जिन्हें वह अगली बार गा सकें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News