पति सैफ संग मर्सडीज कार में घूमने निकलीं करीना,मां बनने के 16 दिन बाद इस अंदाज में दिखी बेबो

3/10/2021 8:43:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। करीना 21 फरवरी को दूसरी बार एक प्यारे से बेटे की मां बनीं है। वुमेंस डे के मौके पर करीना ने अपने लाडले की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी। शेयर की तस्वीर में वह अफने लाडले को कंधे पर लिए थी।वहीं अब मां बनने के 16 दिन बाद करीना पहली बार मीडिया के कैमरों में कैद हुईं।

PunjabKesari

करीना  इस दौरान ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस में कैजुअल लुक में दिखीं। नो मेकअप लुक में भी वह खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

इस दौरान उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ नजर आया। सैफ इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट और शाॅर्ट में दिखे। करीना कपूर खान और सैफ दोनों ही बेबी के जन्म के बाद से उसकी सेफ्टी को लेकर भी काफी सतर्क हैं। दोनों ब्लैक मास्क लगाए नजर आए।  कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि करीना सैफ संग मर्सिडीज का ट्रायल लेने गई थीं। वह मर्सडीज बेंज जी क्‍लास v8 biturbo है। इस गाड़ी की एक्‍स-शो रूम प्राइस 1.62 करोड़ रुपए है।  हालांकि दोनों ने अभी गाड़ी खरीदी नहीं है।

PunjabKesari

करीना और सैफ ने अपने लाडले के नाम का खुलासा नहीं किया।  सैफीना के दूसरे बेटे के नाम को लेकर फैंस काफी चर्चा कर रहे हैं।अपने दूसरे बच्‍चे के नाम की जानकारी देने के लिए सैफ और करीना ने खास तैयारी की है। कपल यह नहीं चाहते है कि तैमूर का नाम सामने आने के बाद जिस तरह के हालात हुए थे, वैसा कुछ इस बार भी हो। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News