''गुड न्यूज'' की हसीनाओं संग अक्षय-दिलजीत की क्रिसमिस पार्टी, करीना-कियारा का दिखा ग्लैमरस लुक

12/24/2019 1:13:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री हर त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं। आम लोगों की तरह की स्टार्स भी परिवार संग इन त्योहारों को काफी खुशी से सेलिब्रेट करते हैं। वहीं कल यानि 25 दिसबंर को देशभर में क्रिसमिस का त्योहार मनाया जाएगा। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्रिसमस के लिए काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। स्टार्स क्रिसमिस सेलिब्रेशन में काफी बिजी दिख रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में 'गुड न्यूज' स्टार कास्ट की क्रिसमिस पार्टी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को अक्षय और दिलजीत ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। लुक की बात करें तो अक्षय कुमार रेड आउटफिट में दिख रहे हैं। वहीं करीना भी रेड आउटफिट में ग्लैमरस नजर आ रही हैं। दिलजीत की बात करें तो वह व्हाइट लुक में दिख रहे हैं। वहीं कियारा दिलजीत के साथ मैचिंग किए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में करीना और कियारा कैंप पहने दिख रही हैं। सामने आई इस तस्वीर में क्रिसमिस ट्री के एक साथ अक्षय करीना संग दिख रहे हैं। वहीं दूसरी साइड कियारा और दिलजीत पोज दे रहे हैं। इस दौरान चारों काफी मस्ती भरे मूड में दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में चारों एक साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर में दिलजीत हाथ में एक बैग लिए दिख रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा की इस फिल्म का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह मूवी 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर और साॅन्ग्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News