ब्रेकअप की अफवाहों के बीच करण कुंद्रा ने लेडीलव तेजस्वी संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, बोले-रब वरगा आसरा तेरा नी

6/16/2024 4:12:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लेकर हाल ही में अफवाहें उड़ीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों को लेकर वायरल पोस्ट ने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी। वहीं, अब यह खबरें उड़ने के बाद हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी लेडीलव संग एक पोस्ट किया है और ब्रेकअप की अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है। एक्टर का ये पोस्ट देख उनके फैंस फिर से खुश हो गए हैं।

PunjabKesari


करण कुंद्रा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तेजस्वी प्रकाश के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्टर अपनी लेडीलव संग रोमांटिक पोज दे रहे हैं और तेजस्वी भी अपने प्यार की बाहों में लिपटी बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने लिखा- वसदी तू रहे..हसदी तू रहे..
सानू रोकन वाला केहड़ा नी
रब वरगा आसरा तेरा नी..
राहे राहे जान वालिए..!

तेजस्वी प्रकाश संग करण कुंद्रा का ये पोस्ट देख लोगों के मन में उठ रहे सारे सवाल अब खत्म हो गए है और दोनों को साथ देख उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। फैंस कपल की इन फोटोज पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

कैसे उड़ी 'तेजरन' के ब्रेकअप की अफवाहें

दरअसल, हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लेकर एक्स पर एक पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें लिखा गया था- 'प्रोडक्शन हाउस के करीबी दोस्त से पता चला है कि करण और तेजस्वी के बीच काफी दिक्कतें हैं। इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है, जिसके पीछे कई सारी वजह हैं। करण और तेजस्वी दोनों की पर्सनॉलिटीज में काफी दिक्कत है और एक दूसरे के लिए दोनों काफी ज्यादा इंसिक्योर भी है। तेजस्वी को करण की फीमेल दोस्तों से नजदीकियां बिल्कुल पसंद नहीं है। दोनों अपने ब्रेकअप की बात इसलिए नहीं बता रहे हैं क्योंकि दोनों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इसके साथ ही दोनों ट्रोलिंग और कई ब्रांड्स डील की वजह से इसे छिपाकर रखना चाहते हैं।' बस इसी को देखकर लोगों को लगा कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और उनके फैंस चिंता में पड़ा गए थे।   


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News