इस साल नहीं आएगा ''कॉफी विद करण'' का नया सीजन, करण जौहर ने शो से लिया ब्रेक

6/25/2024 3:33:58 PM

मुंबई. फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' से लोगों को स्टार्स की जिंदगी के दिलचस्प किस्सों के बारे में जानने का मौका मिला है लेकिन अब करण अपने इस शो से ब्रेक ले रहे हैं। करण ने कहा है कि 'कॉफी विद करण' के पिछले सीजन में उन्हें खुद ही मजा नहीं आया। उन्हें लगता है कि अब सेलेब्रिटीज उस तरह कैंडिड होकर, बेधड़क बातें नहीं कर पा रहे, जैसे कभी किया करते थे। इसलिए उन्हें भी अपने ही शो को देखकर जैसे झपकी आने लगी है। 

इस साल नहीं आएगा शो 

PunjabKesari

करण ने ये कन्फर्म किया कि इस साल शो का नया सीजन नहीं आएगा। 'कॉफी विद करण 9' 2025 के सेकंड हाफ में आएगा। 

करण ने कहा- ''कॉफी विद करण' के इतिहास में ये सबसे बोरिंग रैपिड फायर था।ये इतना बोरिंग था कि मुझे खुद देखते हुए झपकी आने जैसा लग रहा था। मुझे ऐसा लगा कि मैं ये कर ही क्यों रहा हूं? मुझे सवालों के अच्छे जवाब ही नहीं मिल रहे। क्या रैपिड फायर बंद कर दूं? मैं ही हैम्पर घर ले जाता हूं क्योंकि असल में कोई भी इसे जीतना डिजर्व ही नहीं करता।' 

PunjabKesari
करण ने आगे कहा- ''कॉफी विद करण' का संसार ही बदल देते हैं। सीजन 9 को फन, बातचीत और बेधड़कपन से भरते हैं, लेकिन इसे इस तरह करते हैं कि सेलेब्स किसी अजीब, सेंसिटिव स्पेस में न महसूस करें। आप उनसे नहीं पूछ सकते कि कौन सी फिल्म ओवररेटेड है या कौन सी परफॉरमेंस ओवररेटेड है। आप उनसे ये उगलवा ही नहीं पाएंगे। उन्होंने 2024 में छुट्टी ली है और उनका शो 2025 में वापस लौटेगा। उनकी वापसी साल के सेकंड हाफ में कहीं होगी। वो एक नए तौर-तरीके के साथ वापस आना चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News