सलमान खान ही नहीं बिश्नौई गैंग की हिट लिस्ट में करण जौहर भी हैं शामिल, फिल्ममेकर को मानता है SSR की मौत का जिम्मेदार

6/18/2022 3:45:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि सुपरस्टार सलमान खान को धमकी देने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ। इन्वेस्टिगेशन के दौरान सिद्धू मुसेवाला और मकोका केस में पकड़े गए आरोपी सौरव कांबले उर्फ ​​महाकाल ने बताया कि बिश्नोई गैंग के निशाने पर सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के जानेमाने निर्देशक और निर्माता करण जौहर भी थे। 

PunjabKesari

सलमान खान को मिली धमकी केस में पुणे पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान सौरव उर्फ महाकाल के दिए बयान के मुताबिक बिश्नोई गैंग की बॉलीवुड को लेकर तैयार की गई हिटलिस्ट में सलमान खान के अलावा फिल्ममेकर करण जौहर का नाम भी है।

PunjabKesari

पुणे पुलिस को दिए बयान में सौरव के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए करण जौहर मुख्य रूप से जिम्मदार थे। यही वजह है वो बिश्नोई गैंग की हिटलिस्ट में भी शामिल थे। इसी वजह से बिश्नोई गैंग फिल्ममेकर करण जौहर को धमकी देकर 5 करोड़ की रंगदारी वसुलने की तैयारी में थी।

PunjabKesari

पूछताछ में सौरव ने ये भी बताया है कि वो सिग्नल एप के जरिए विक्रम बराड़ से कनेकटेड था और केवल विक्रम बराड़ के लिए ही काम करता था। ऐसे में बिश्नोई गैंग के कई मूवमेंट और टारगेट की जानकारी उसे होती थी। फिलहाल पुणे पुलिस महाकाल के दिए गए बयान की सच्चाई खंगलाने में जुटी है। 

बता दें  कि पुणे पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड और सलमान खान को धमकी देने के मामले में कुछ दिन पहले सौरव महाकाल को गिरफ्तार किया है।पुलिस के मुताबिक महाकाल शूटर संतोष जाधव का साथी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News