फिर स्टार किड्स पर अटकी करण जौहर की सूई, अनन्या-जाह्नवी के बाद अब संजय की बेटी शनाया को करेंगे लाॅन्च

3/22/2021 1:59:40 PM

मुंबईः फिल्ममेकर करण जौहर ने वरुण धवन,आलिया भट्ट,जाह्नवी कपूर जैसे कई स्टार किड्स को लाॅन्च किया। स्टार्स किड्स को लाॅन्च करने के चक्कर में करण जौहर को कई बार लोगों की ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद तो लोगों ने उन पर कई तरह से इल्जाम भी लगाए थे। लेकिन लगता है करण जौहर पर इन सब बातों पर बिल्कुल भी असर नहीं पड़ता है तभी तो एक बार फिर उनकी सूई स्टार किड पर अटक गई है।

PunjabKesari

करण जौहर ने अब एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया को टॉप की हीरोइन बनाने का बीड़ा उठाया है। शनाया करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस धर्मा प्रॉडक्शंस के बैनर तले बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इ बात की जानकारी करण जौहर ने इंस्टा पर शेयर कर दी। करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर इस बात की घोषणा कर दी है कि शनाया अपनी पहली फिल्म धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के जरिए अपना ऐक्टिंग डेब्यू करेंगी।

PunjabKesari

वीडियो शेयर कर करण जौहर ने लिखा-'हमारी फैमिली में एक और ब्यूटीफुल एडिशन हुआ है। डीसीए स्क्वॉड में आपका स्वागत है शनाया कपूर। उनका उत्साह और मेहनत गजब की है। हमारे साथ शामिल हों और उन पर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाएं क्योंकि वह अपनी पहली फिल्म धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ इस जुलाई में शुरू करने जा रही हैं।' वीडियो में शनायाअलग-अलग आउटफिट्स में पोज करती हुई गजब की लग रही हैं। 

PunjabKesari

शनाया ने भी इस वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया । शनाया ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। शनाया की मां महीप कपूर ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी बेटी बड़े पर्दे पर अपना सफर करने के लिए तैयार है।

PunjabKesari

वैसे बता दें कि एक्टिंग डेब्यू से पहले ही शनाया अपनी गजब की खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज के लिए काफ फेमस हैं। शनाया इससे पहले धर्मा की ही फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में बतौर सहायक निर्देशक काम कर चुकी हैं। उनकी मां महीप धर्मा की वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के पहले सीजन में दिख चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News