20वीं पुण्यतिथि पर पिता यश को याद कर भावुक हुए करण जौहर, बोले- ''मेरे को इस बात का सबसे बड़ा डर था..

6/26/2024 3:18:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मकार करण जौहर के पिता और निर्माता यश जौहर की आज 20वीं पुण्यतिथि है। इस मौके पर करण अपने पिता को याद कर इमोशनल हो गए और सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर कर एक भावुक नोट लिखा। फिल्मकार का ये पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कर लिखा, ''मैं विश्वास नहीं कर सकता कि आपको गए हुए 20 साल हो गए। मेरे को इस बात का सबसे बड़ा डर था। दो अगस्त 2003 को आपने मुझे बताया कि आपको ट्यूमर है। मेरा सबसे बुरा सपना मुझे देख रहा था और फिर भी उनके बच्चे के रूप में यह मेरा कर्तव्य था कि मैं पॉजिटिव रहूं और विश्वास बनाए रखूं। लेकिन भीतर की आवाज की सबसे बुरी बात ये है कि वो कभी गलत नहीं होते। इस घटना के 10 महीने बाद वो हमें छोड़कर चले गए। लेकिन उनकी गुडविल का हमें बहुत फायदा मिला। मैं सबसे दृढ़, आत्मीय और निस्वार्थ व्यक्ति का बेटा होने पर बहुत गर्व करता हूं। उन्होंने अपने रिश्तों को हर चीज से ऊपर रखा और प्यार की एक विरासत छोड़ी है जिसे मैं और मेरी मां आज भी जी रहे हैं। लव यू पापा।''


View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर के इस पोस्ट पर स्टार्स और उनके फैंस काफी भावुक कमेंट कर रहे हैं और यश जौहर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

गौरतलब है कि 26 जून 2004 में यश जौहर की कैंसर से मौत हो गई थी। उन्होंने दोस्ताना, दुनिया, अग्निपथ, गुमराह, डुप्लीकेट,कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और कल हो न हो जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News