करण जौहर की पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' से प्यार का एक नया युग

7/5/2023 1:20:42 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। काफी इंतजार के बाद, करण जौहर ने अपनी आगामी निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर जारी कर दिया है। यह फिल्म क्लासिक करण जौहर शैली में अपनी ताज़ा कहानी और शानदार स्टार कास्ट के साथ प्यार, पारिवारिक ड्रामा और हास्य लाने का वादा करती है।

 

अपने भव्य टीज़र और दिल को छू लेने वाली धुन 'तुम क्या मिले' जो म्यूजिक चार्ट पर राज कर रहा है' करण जौहर ने हमें पहले से ही अपने द्वारा बनाई गई जादुई दुनिया की एक झलक दिखायी है। अब, ऑफिसियल ट्रेलर की रिलीज के साथ, फैंस मोहित हो गए हैं क्योंकि उन्हें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की दुनिया के बारे में गहरी जानकारी मिली है।

 

प्रतिभा के पावरहाउस रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत, यह फिल्म उन्हें अपनी निर्विवाद केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर फिर से जोड़ती है। सदाबहार कलाकारों की टोली में शामिल होते हुए - दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी अपनी अनुभवी प्रतिभा को स्क्रीन पर लाते हैं। यह फिल्म निस्संदेह इस साल की सबसे बड़ी मनोरंजक फिल्म बनने के लिए तैयार है, जिसमें भावनाओं, हास्य, रोमांस और पारिवारिक ड्रामा का बेहतरीन मिश्रण है। वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस प्रस्तुत धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, 28 जुलाई 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News