Perfect Family: बेटे संग कपिल की मैचिंग..अनायरा ने भी मम्मी गिन्नी के साथ की ट्विनिंग, चर्चा में है ''शर्मा फैमिली'' की ये तस्वीर

10/5/2023 3:51:44 PM

मुंबई: कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड पर्सनैलिटी में से एक हैं। कॉमेडियन ने कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3 के जरिए अपने करियर की शुरुआत की। अब वह इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन गए हैं। कपिल इंडस्ट्री के उन स्टार्सा में हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रख कर चलते हैं। कपिल सोशल मीडिया पर परिवार से जुड़ी तस्वीरें बेहद कम शेयर करते हैं हालांकि उनके फैन पेज पर उनसे जुड़ी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं।

PunjabKesari

 हाल ही में कपिल की फैमिली संग एक बेहद ही प्यारी तस्वीर वायरल हो रही है। ये तस्वीर गणेश चतुर्थी के दौरान की है। वायरल हो रही इस तस्वीर में कपिल पत्नी गिन्नी चतरथ, बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान के साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर की खास बात ये हैं कि चारों ट्विनिंग लुक में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो कपिल रेड कलर के कुर्ता और व्हाइट पजामे में काफी जच रहे हैं। गिन्नी के लुक की बात करें तो वह रेड सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। मांग में सजा सिंदूर,ग्रीन चोकर नेकलेस उनके लुक को चार -चांद लगा रहा है। इस दौरान गिन्नी ने हाथों में पिया के नाम की मेहंदी सजा रखी है।

PunjabKesari

वहीं अनायरा ने भी मम्मी संग मैचिंग किया है। अनायरा रेड सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। नन्हें त्रिशान रेड कुर्ता और व्हाइट पजामे में सुपर क्यूट दिखे। तस्वीर में गिन्नी ने जहां त्रिशान को उठा रखा है। वहीं कपिल की गोद में अनायरा हैं। शर्मा फैमिली की ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के 1 साल के बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। गिन्नी ने साल 2019, 10 दिसंबर को गिन्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम अनायरा शर्मा हैं। वहीं 1 फरवरी 2021 को कपल दूसरी बार एक प्यारे से बेटे पेरेंट्स बना जिसका नाम  त्रिशान शर्मा है। 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News