कपिल शर्मा के घर फिर गूंजने वाली हैं खुशियां, बहुत जल्द दूसरे बच्चे को जन्म देंगी पत्नी गिन्नी!

11/20/2020 1:11:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के घर फिर खुशियां गूंजने वाली हैं। कपिल की वाइफ गिन्नी बहुत जल्द दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि कपिल और गिन्नी ने नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो गिन्नी इस समय प्रेग्नेंट हैं और कपिल की मां अपनी बहू की देखभाल के लिए मुंबई पहुंच चुकी हैं।

 PunjabKesari


सूत्रों के मुताबिक,प्रेग्नेंट गिन्नी की उनकी मां अच्छे से देख-रेख कर रही हैं और वो अगले साल यानि जनवरी 2021 में बच्चे को जन्म देंगी।

PunjabKesari


गिन्नी के प्रेग्नेंट होने का संदेह करवाचौथ और दिवाली की उन तस्वीरों और वीडियोज से होता है, जब वो कैमरे से सामने अपना बेबी बंप छुपाती नजर आईं थी।

PunjabKesari

 

करवा चौथ के मौके पर कपिल की करीबी दोस्त भारती इंस्टाग्राम पर लाइव थीं और वीडियो के अंत में गिन्नी की एक झलक नजर आई। जिसमे गिन्नी बेबी बंप के साथ गिन्नी दिखाई दे रही है। वहीं दिवाली की तस्वीरों में भी गिन्नी को एक कुर्सी के पीछे अपना बेबी बंप छुपाते हुए देखा गया था । 

PunjabKesari


बता दें, अभी पिछले साल ही कपल एक बेटी के पेरेंट्स बनें थे। गिन्नी ने 10 दिसंबर साल 2019 में बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था। इस दिसंबर में अनायरा पूरे एक साल की हो जाएंगी। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News