लंबी बीमारी के बाद दिग्गज कन्नड़ एक्ट्रेस लीलावती का निधन, पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

12/9/2023 10:40:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। दिग्गज कन्नड़ एक्ट्रेस लीलावती अब इस दुनिया में नहीं रही। एक्ट्रेस का 85 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं, देश के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया पर दिग्गज एक्ट्रेस के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

PunjabKesari


बताया जा रहा है कि लीलावती बढ़ती उम्र की समस्याओं से जूझ रही थीं, जिसकी वजह से उन्हें बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस दौरान उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आया और 8 दिसंबर को वह दुनिया को अलविदा कह गईं।

PunjabKesari

 

पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लीलावती को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा-''मशहूर कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस लीलावती जी के निधन के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ। सिनेमा की एक सच्ची प्रतीक के तौर पर उन्होंने कई मूवीज में अपनी कमाल की अदाकारी से सिल्वर स्क्रीन की शोभा को बढ़ाया। फिल्मों में उनकी अलग-अलग भूमिकाओं और प्रतिभा को हमेशा याद किया जाएगा। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति।''
पीएम मोदी के अलावा तमात सेलेब्स भी दिग्गज एक्ट्रेस के निधन पर शोक व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

बता दें, लीलावती ने महज 16 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया और करीब 600 फिल्में इंडस्ट्री को दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News