डेब्यू से पहले एक्टर सूरज कुमार का भयानक एक्सीडेंट, डंपर के नीचे कुचलने से कटा दाहिना पैर

6/27/2023 3:52:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड़ एक्टर सूरज कुमार के फैंस के लिए एक बुरी खबर हैं। एक्टर का डेब्यू फिल्म से पहले ही भयानक एक्सीडेंट हो गया। शनिवार को वे अपनी बाइक से ऊटी से मैसुरु जा रहे थे, तभी उनका रोड एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उनको गंभीर चोटे आई हैं।

PunjabKesari


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सूरज टू-व्हीलर से ऊटी से मैसुरु लौट रहे थे, तभी एक ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में वे डंपर से टकरा गए। इसके तुरंत बाद उन्हें मैसुरु के मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

 

मीडिया से बात करते हुए एक पुलिस ऑफिसर ने कहा, ‘एक्सीडेंट में सूरज का दाहिना पैर डंपर के नीचे आ गया और पूरी तरह से कुचल गया। फिलहाल मैसूरु के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका ट्रीटमेंट चल रहा है।’

PunjabKesari


सूरज अपने फैंस के बीच ध्रुवन नाम से मशहूर हैं। वे इससे पहले ‘ऐरावत’ और ‘थारक’ जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। 

बता दें, 24 साल के सूरज कुमार फिल्म प्रोड्यूसर एस.ए. श्रीनिवास के बेटे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे इन दिनों 'रथम' टाइटल्ड फिल्म में मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के साथ काम कर रहे थे। इस साल मार्च में ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News